नेटफ्लिक्स की नई सुविधा, आप जो कुछ भी देख रहे हैं उसे आप सीधे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर सकते हैं

नेटफ्लिक्स पर आपके मित्र क्या देख रहे हैं, यह जानने के लिए तैयार रहें।

Credit: www.in.mashable.com

कंपनी ने घोषणा की कि iOS के लिए नेटफ्लिक्स ऐप आपको मूवी या टीवी शो साझा करने देगा, जिसे आप सीधे इंस्टाग्राम कहानियों में देख रहे हैं।

यह सुविधा आज सभी iOS उपयोगकर्ताओं के लिए है और Spotify की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ सुविधा के समान है, जो आपको सीधे अपनी कहानियों में संगीत साझा करने देती है।

नेटफ्लिक्स ऐप अपडेट में, "इंस्टाग्राम स्टोरीज़" शेयर मेनू में एक विकल्प के रूप में दिखाई देगा। शेयर मेनू से इंस्टाग्राम स्टोरीज का चयन आपको इंस्टाग्राम ऐप पर ले जाएगा, जिसमें फिल्म की कवर आर्ट होगी या आपकी देखरेख दिखाई जाएगी।

वहां से, आप अपनी खुद की GIF, पोल या कमेंट्री जोड़ सकते हैं जैसे कि हम अपनी नियमित Instagram कहानियों के साथ करते थे। नेटफ्लिक्स टाइल को नेटफ्लिक्स ऐप से जोड़ा जाएगा ताकि जो कोई भी आपकी स्टोरी देखता है वह फिल्म या शो को खुद देख सके।

साझाकरण सुविधा सभी नेटफ्लिक्स मूवीज़ और टीवी शो के साथ काम करेगी, चाहे वह नेटफ्लिक्स की मूल श्रृंखला हो, और यह विश्व स्तर पर उपलब्ध होगी। यह सुविधा अभी के लिए नेटफ्लिक्स के आईफोन उपयोगकर्ता तक सीमित है, लेकिन कंपनी का कहना है कि यह एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए भी इस सुविधा पर काम कर रहा है।

नेटफ्लिक्स और चिल, यह जल्द ही आ जाएगा।

Credit: www.in.mashable.com

Credit: www.in.mashable.com

Credit: www.in.mashable.com


नेटफ्लिक्स इंस्टाग्राम के लिए सीधे कहानियों के साथ एकीकृत करने के लिए नवीनतम उच्च प्रोफ़ाइल भागीदार है। GoPro और Spotify की अपनी साझाकरण सुविधाएँ भी हैं।

यह साझा करने की सुविधा दोनों कंपनियों के लिए एक जीत है। यह 400 मिलियन उपयोगकर्ताओं को इंस्टाग्राम स्टोरीज फीचर पर अधिक समय बिताने का एक और कारण देता है, जो कि ऐप के सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले भागों में से एक बन गया है। इसी समय, यह नेटफ्लिक्स को इंस्टाग्राम के बड़े पैमाने पर दर्शकों का उपयोग करके बढ़ने के लिए एक सीधी रेखा देता है और इसकी सामग्री के लिए मुफ्त प्रचार करने में मदद करता है।

अब मैं देख सकता हूं कि मेरा कौन सा दोस्त कौन सी सीरीज देख रहा है, और उनके साथ एक अच्छी चैट की है।
नेटफ्लिक्स की नई सुविधा, आप जो कुछ भी देख रहे हैं उसे आप सीधे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर सकते हैं नेटफ्लिक्स की नई सुविधा, आप जो कुछ भी देख रहे हैं उसे आप सीधे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर सकते हैं Reviewed by Bhavya Patel on January 24, 2019 Rating: 5

No comments