Xiaomi फोल्डेबल फोन आधिकारिक तौर पर बंद दिखा

Xiaomi के सह-संस्थापक लिन बिन ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दिखाया गया है कि आगामी फोल्डेबल फोन कैसे कार्य कर सकता है।


Xiaomi एक फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा था और कंपनी के सह-संस्थापक लिन बिन ने अफवाह फैलाने वाले डिवाइस को बंद कर दिया। एक वीडियो में, बिन फोल्डेबल स्मार्टफोन के काम करने के तरीके को दिखाता है और यह कैसे काम कर सकता है। डिवाइस के बारे में यह कहना जल्दबाजी होगी कि यह उसी तरह काम करेगा जब इसकी घोषणा की जाएगी क्योंकि वीडियो में दिखाया गया एक प्रोटोटाइप हो सकता है। पूर्व में फोल्डेबल स्मार्टफोन का लीक वीडियो जो कि Xiaomi द्वारा बनाया गया था, वह भी नए जैसा ही है।

वीडियो में, पोर्ट्रेट स्थिति में फोन और पहलू राशन 3: 2 लगता है। पिछले वीडियो में फोन को लैंडस्केप पोजिशन में रखा गया है, जहां यह 4: 3 डिस्प्ले आस्पेक्ट रेश्यो को स्पोर्ट करता है। नए वीडियो में दिखाया गया है कि स्मार्टफोन को फोल्ड किया जा रहा है, लेकिन जैसा कि हमने रॉयोल फ्लेक्सपाइ या सैमसंग के फोल्डेबल गैलेक्सी फोन पर नहीं देखा है क्योंकि यह पूरी तरह से आधे हिस्से में नहीं है। Xiaomi का स्मार्टफोन हमारे हाथ की हथेली में दो creases के साथ पीछे की ओर मुड़ता है और पावर बटन शीर्ष पर है, लेकिन ओरिएंटेशन पर ध्यान केंद्रित करना अभी तक तय नहीं हो सकता है।

बिन के अनुसार, वीडियो में दिखाया गया डिवाइस एक इंजीनियरिंग इकाई है। वेइबो पर बिन का पोस्ट पढ़ता है, “Xiaomi डबल फोल्डिंग मोबाइल फोन आ रहा है! इस डिवाइस को सममित डबल गुना मिलता है जो टैबलेट और मोबाइल का अनुभव देता है। यह अभी भी एक इंजीनियरिंग मशीन है, जिसे सभी को देखने के लिए भेजा जाता है। "डिस्प्ले के आधे भाग में मुड़े होने के बाद, डिस्प्ले के किनारे और पीठ पर अभी भी सक्रिय हैं।

Xiaomi के अलावा, सैमसंग, एलजी, लेनोवो और हुआवेई जैसी कई अन्य स्मार्टफोन कंपनियां हैं जो अपने खुद के फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं। सैमसंग आगामी कार्यक्रम में यह फोल्डेबल फोन दिखा सकता है जहां वह गैलेक्सी एस 10 श्रृंखला की घोषणा करेगा।
Xiaomi फोल्डेबल फोन आधिकारिक तौर पर बंद दिखा Xiaomi फोल्डेबल फोन आधिकारिक तौर पर बंद दिखा Reviewed by Bhavya Patel on January 24, 2019 Rating: 5

No comments